Sapne main Antyesthi dekhna सपने में अंत्येष्टि देखना

Sapne main Antyesthi dekhna सपने में अंत्येष्टि देखना

Sapne main Antyesthi dekhna

Sapne main Antyesthi dekhna सपने में अंत्येष्टि देखना

वास्तविक जीवन में जब वह सामान्य जिंदगी जी रहा होता है तब उसे अंत्येष्टि दिख जाए तो मन थोड़ा शोक से जरूर भर जाता है । अगर अंत्येष्टि किसी परिजन का हो तो आदमी बेहद ही दुखी हो जाता है तथा विलाप भी करता है । Sapne main Antyesthi dekhna परंतु क्या आपने कभी सपने में अंत्येष्टि देखा है ? अगर देखा होगा तो जरूर इस सपने के बारे में जानने का प्रयास किया होगा।

  दोस्तों सामान्य जिंदगी में अंत्येष्टि देखना और सपने में अंत्येष्टि देखना दोनों ही अलग-अलग चीजें हैं। सामान्य जिंदगी में अंत्येष्टि देखने पर जहां आदमी दुखी हो जाता है वही सपने में अंत्येष्टि देखना व्यक्ति के लिए कुछ अलग ही संकेत लेकर आता है ।

सपने में अंत्येष्टि देखना Sapne main Antyesthi dekhna

इस लेख में हम सभी इसी विषय पर विस्तार से जानेंगे कि सपने में अंत्येष्टि देखना Sapne main Antyesthi dekhna किस प्रकार का सपना है तथा इसका असर जातक पर क्या पड़ता है। वैसे तो इस सपने को देखने के बाद आदमी दुखी हो जाएगा और अगर वह इस सपने का स्वप्न विचार के हिसाब से फल जान लेगा तो वह दुखी नहीं बल्कि खुश हो जाएगा । तो आइए जान लेते हैं इस स्वप्न फल के बारे में ।

Sapne main Antyesthi dekhna सपने में अंत्येष्टि देखना

सपने में अंत्येष्टि देखना Sapne main Antyesthi dekhna एक शुभ सपना है ऐसे में इस सपने को देखने वाले जातक को प्रसन्न हो जाना चाहिए। दरअसल इस सपने को परिवार में मांगलिक कार्य होने का संकेत माना गया है । यानी कि अगर कोई व्यक्ति सपने में अंत्येष्टि देखता है तो यह योग बन रहा है कि जल्द ही उसके परिवार में कोई मांगलिक कार्य होगा। पता अगर देखा जाए तो यह सपना बहुत ही बढ़िया सपना है।

सपने में अंत्येष्टि देखना = परिवार में मांगलिक कार्य

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!