Sapne me aadu dekhna सपने में आड़ू देखना

Sapne me aadu dekhna सपने में आड़ू देखना
 
 
 
Sapne me aadu dekhna
 
 
Sapne me aadu dekhna सपने में आड़ू देखना :- दोस्तों नींद की अवस्था में हमें तरह-तरह के सपने आते ही रहते हैं । यह सपने दृश्य के आधार पर अच्छे भी लगते हैं और बुरे भी लगते हैं । यदि सपने में घटने वाली घटना अथवा दृश्य बुरा अथवा भयावह है तो आदमी को बेहद ही खराब महसूस होता है। लेकिन अगर सपने में घटने वाली घटना अथवा दृश्य प्यारा है तो आदमी को बहुत ही अच्छा लगता है । इस परिस्थिति में यदि सपना अच्छा हो तो आदमी उसे बार-बार देखना चाहता है ।लेकिन यदि सपना खराब हो तो आदमी उसे दोबारा कभी नहीं देखना चाहता तथा ईश्वर से मन ही मन प्रार्थना करता है कि हे ईश्वर इस तरह के सपने उसे फिर कभी ना दिखे । लेकिन हर चीज पर इंसान का बस तो चलता नहीं है । सपने जिस भी रूप में आ जाते हैं आदमी उसे देख लेता है । आदमी यह तय ही नहीं करता की यदि उसे सपना खराब आएगा तो वह नहीं देखेगा और अच्छा आएगा तो देखेगा।
सपने में आड़ू देखना 
 दोस्तों सपनों से ही संबंधित यह लेख है जिसमें हम आप सब को यह बताने जा रहे हैं कि सपने में आड़ू देखना ( Sapne me aadu dekhna ) कैसा सपना होता है । क्या आपने भी नींद की अवस्था में आरू देख लिया है और आप इस सपने का मतलब तहे दिल से जानने के लिए बेताब हैं। यदि हां तो आपका इस लेख में बहुत-बहुत स्वागत है । बस इस लेख को अंत तक पढ़िए आप को इस बारे में विस्तारपूर्वक पता चल जाएगा कि सपने में आरू देखने का मतलब क्या होता है। तो चलिए बिना किसी देरी के प्रारंभ करते हैं ।
Sapne me aadu dekhna सपने में आड़ू देखना 
 स्वप्न ज्योतिष यह कहता है कि सपने में आड़ू देखना ( Sapne me aadu dekhna )जातक के लिए अच्छा संकेत लेकर आता है । अतः मित्रों यह सपना यदि आपको दिख जाए तो आपको चिंता करने की कोई भी आवश्यकता नहीं है बल्कि खुश होने की आवश्यकता है । दरअसल स्वप्न विचार का मानना है कि सपने में आरू देखना प्रसन्नता की प्राप्ति का सूचक होता है । अर्थात यदि आपको यह सपना दिखता है तो समझ लीजिए कि निकट भविष्य में आपको प्रसन्नता की प्राप्ति होने वाली है ।
सपने में आड़ू देखना  ( Sapne me aadu dekhna ) = प्रसन्नता की प्राप्ति

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!