Sapne me aalingan dekhna सपने में आलिंगन देखना

Sapne me aalingan dekhna सपने में आलिंगन देखना
 
 
 
Sapne me aalingan dekhna
 
 
Sapne me aalingan dekhna सपने में आलिंगन देखना :- सपनों की दुनिया इतनी विस्तृत है कि किसी एक लेख में इसको बयां कर पाना आसान नहीं है । जिस तरह यह संसार असीम है उसी तरह से सपनों की दुनिया भी असीम है । इस बात का पता इंसान को तब लगता है जब वह सपनों की दुनिया में विचरण करता है। ( Sapne me aalingan dekhna ) दोस्तों सपनों की दुनिया में तरह-तरह की चीजें हमें दिखाई देती है जिनका प्रभाव हम सब पर बड़ा ही गहरा पड़ता है । सपनों का हमारे मन पर इतना गहरा प्रभाव पड़ता है कि हम उनके बारे में जानने के लिए बेताब से हो जाते हैं। ऐसे में हम सब जब भी कोई सपना देखते हैं तो जब तक हमें अपने सपने का मतलब प्राप्त नहीं हो जाता तब तक हम चैन की सांस नहीं लेते । कहने का तात्पर्य यह है कि हम अपने सपने के बारे में जानने के लिए बड़े ही उतावले हो जाते हैं ।
 
 सपने में आलिंगन देखना ( Sapne me aalingan dekhna )
 ऐसे में दोस्तों इस लेख में हम एक ऐसे सपने के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसको अलग-अलग रूपों में देखने पर अलग-अलग फल प्राप्त होता है । अतः यदि आपने भी इस सपने को अगर देख लिया है तो आप जरूर इस लेख को पढ़कर बेहद खुश हो जाएंगे । दरअसल दोस्तों हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं कि सपने में आलिंगन देखना ( Sapne me aalingan dekhna ) कैसा सपना होता है । तो क्या आपने भी सपने में आलिंगन देखा है । यदि हां तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि यह सपना अलग-अलग रूप में देखने पर अलग-अलग फल प्राप्त होता है जिसके बारे में इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं । तो बस आप इस लेख को अन्त तक पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि सपने में आलिंगन देखना किस प्रकार का सपना होता है । तो चलिए शुरू करते हैं बिना किसी देरी के ।
Sapne me aalingan dekhna सपने में आलिंगन देखना
दोस्तों सपने में आलिंगन देखना ( Sapne me aalingan dekhna ) भिन्न भिन्न परिस्थितियों में अलग अलग हो जाता है । अतः हम आपको यहां पर यह बताएंगे कि सपने में आलिंगन को अलग-अलग तरीके से देखने पर किस तरह से अलग-अलग फल प्राप्त होता है जो कि पूर्णतः स्वप्न ज्योतिष पर आधारित है ।
( 1 )  दोस्तों सपने में औरत का औरत से आलिंगन देखना अच्छा संकेत माना गया है। तो यदि आप किसी औरत को औरत से आलिंगन सपने में देखते हैं तो समझ लीजिए कि अच्छा संकेत है क्योंकि सपने के विचार इस सपने को धन प्राप्ति का संकेत मानता है अर्थात आपको धन की प्राप्ति होने वाली है ।
( 2 )  लेकिन अगर कोई व्यक्ति औरत का पुरुष से आलिंगन देखता है तो यह सपना अच्छा सपना नहीं होता है । इस सपने को पति से बेवफाई की सूचना माना गया है ।
( 3 ) दोस्तों यदि कोई पुरुष का औरत के साथ आलिंगन देखता है तो यह सपना अच्छा सपना माना गया है । इस सपने को काम सुख की प्राप्ति का संकेत माना जाता है । तो यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि काम सुख की प्राप्ति होने वाली है।
 ( 4 ) वही दोस्तों अगर कोई पुरुष का पुरुष से आलिंगन देखता है तो यह सपना बेहद ही खराब सपना होता है तथा यह सपना शत्रुता बढ़ने का संकेत होता है । यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि शत्रुता बढ़ने का योग बन रहा है ।
 मित्रों हम सब ने यहां पर जाना कि सपने में आलिंगन देखना किस प्रकार का फल लेकर आता है । आशा करते हैं कि सपने में आलिंगन देखना ( Sapne me aalingan dekhna ) पोस्ट आपको बेहद ही पसंद आया होगा। इसी तरह के जानकारियों से भरा पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे वेबसाइट के साथ हमेशा जुड़े रहिए धन्यवाद!

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!