Sapne me counter dekhna सपने में काउंटर देखना

Sapne me counter dekhna सपने में काउंटर देखना

Sapne me counter dekhna

Sapne me counter dekhna सपने में काउंटर देखना :-  कब सपने में कौनसी दृश्य दिख जाए यह किसी भी व्यक्ति को पता नहीं होता है। व्यक्ति को अपने सपने के बारे में पता तो तब चलता है जब वह सपना देखता है और देखने के बाद स्वप्न ज्योतिष के अनुसार उसका स्वप्न फल जानने का प्रयास करता है । अन्यथा किसी भी व्यक्ति को अपने सपने के बारे में कुछ खास पता नहीं होता है। लेकिन व्यक्ति सपना देखता है और उसे देखकर प्रभावित होता है ।सपनों का प्रभाव ऐसा होता है कि आदमी नींद खुलने के बाद भी अपने द्वारा देखे गए सपने के बारे में देर तक सोचता ही रहता है तथा जब उसे अपने सपने का स्वप्न फल मालूम चल जाता है तब कहीं जाकर वह चैन की सांस लेता है। दोस्तों दुनिया के हर व्यक्ति में ऐसी प्रवृत्ति पाई जाती है । हर आदमी ऐसा करता है आप स्वयं सोच कर देखिए कि क्या आप जब कोई सपना देखते हैं तो उसके बारे में जानने के लिए परेशान नहीं हो जाते हैं क्या? बेशक आप भी अपने सपने का अर्थ जानने का प्रयास करते हैं ।

Sapne me counter dekhna सपने में काउंटर देखना

कई बार आदमी जब नींद की अवस्था में होता है तो उसे काउंटर देखने को मिल जाता है। दोस्तों वास्तविक जीवन में हम सब काउंटर हमेशा ही देखते ही रहते हैं। लेकिन यदि सपने में काउंटर दिख जाए तो व्यक्ति के लिए बड़ा ही खास संकेत लेकर आता है। तो यदि आपने नींद की अवस्था में सपने में काउंटर देख लिया है और आपको यह जानने के लिए उत्सुकता है कि सपने में काउंटर देखना ( Sapne me counter dekhna ) कैसा होता है तो हमारे इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है । आप बस इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ लीजिए आपको इस बारे में अवश्य ही विस्तार से पता चल जाएगा। तो चलिए शुरू करते हैं।

Sapne me counter dekhna सपने में काउंटर देखना

अगर कोई व्यक्ति नींद की अवस्था में है और वह सपने में काउंटर देख लेता है तो उसे यह सपना बड़ा ही अच्छा संकेत देता है। दोस्तों स्वप्न विचार का कहना है कि सपने में काउंटर देखना ( Sapne me counter dekhna ) लेन-देन में लाभ का सूचक होता है । अर्थात जो भी जातक यह सपना देखता है उसे लेनदेन में लाभ मिलता है। जब आपको यह सपना दिख जाए तो आप खुश हो जाइए और यह मान कर चलिए कि नजदीक भविष्य में आपको लेन-देन में लाभ होने वाला है।

 सपने में काउंटर देखना = लेन-देन में लाभ हो

तो दोस्तों इस लेख में हम सब ने जाना कि सपने में काउंटर देखना ( Sapne me counter dekhna ) कैसा सपना होता है। आपको यह आलेख कैसा लगा आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर भी जरूर कीजिए धन्यवाद।

Sapne me kasarat karana सपने में कसरत करना

Sapne me kasam khate dekhna सपने में कसम खाते देखना 

Sapne me kali dekhna सपने में कली देखना

Sapne me karawa chouth dekhna सपने में करवा चौथ देखना

Sapne me kafan dekhna सपने में कफन देखना

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!