Sapne me ishtahar padhna सपने में इश्तहार पढ़ना

Sapne me ishtahar padhna सपने में इश्तहार पढ़ना

Sapne me ishtahar padhna

Sapne me ishtahar padhna सपने में इश्तहार पढ़ना :-  किन सपनों का फल प्राप्त होता है किन सपनों का फल प्राप्त नहीं होता है इस बारे में भी स्वप्न शास्त्र में बताया गया है । सपनों के नियम के अनुसार ऐसा माना जाता है कि जो सपने 12:00 बजे रात्रि से पहले तथा दिन के समय देखे जाते हैं उनका कोई भी अर्थ नहीं होता है । ऐसे सपने मन की विकृति के कारण आते हैं । अतः इनके द्वारा कोई भी फल व्यक्ति को नहीं मिलता है । तो आप जब भी दिन के समय अथवा रात्रि के 12:00 बजे के पहले सपना देखिए तो समझ जाइए कि आपको इसका कोई भी फल प्राप्त नहीं होने वाला है । यह सपने मानसिक विकृति के कारण आए हैं । वहीं यदि रात्रि के 12:00 बजे के बाद और भोर से पहले कोई सपना दिख जाता है तो इसका फल प्राप्त होता है । ऐसे में इन सपनों का फल आपको मिलेगा  यह बात मान कर चलिए । तो आप इस समय देखे गए सपनों का फल पता कर सकते हैं ताकि आपको यह अनुमान लग सके कि आपका आने वाला समय कैसा रहेगा?

सपने में इश्तहार पढ़ना Sapne me ishtahar padhna

 

 रही बात इस लेख की तो इस लेख में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि सपने में इश्तहार पढ़ना ( Sapne me ishtahar padhna  ) कैसा सपना होता है । तो कहीं ना कहीं यह सपना यदि आप देखेंगे तो अवश्य ही आश्चर्यचकित हो जाएंगे तथा इसके साथ-साथ आप इसके बारे में जाने के लिए उत्सुक भी हो जाएंगे । तो आपको यदि जानना है कि सपने में इश्तहार पढ़ना कैसा सपना होता है तो हम आपका यहां पर तहे दिल से स्वागत करते हैं । बस इस लेख को अंत तक पढ़िए आपको खुद ब खुद पता चल जाएगा कि सपने में इश्तहार पढ़ना कैसा सपना होता है तथा इसका प्रभाव जातक पर क्या पड़ता है। तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं इस बारे में जानकारी का सिलसिला ।

Sapne me ishtahar padhna 

 दोस्तों यदि आपको नींद की अवस्था में सपने में इश्तहार पढ़ना ( Sapne me ishtahar padhna  ) दिख गया है तो आपको थोड़ा चिंतित होने की आवश्यकता है क्योंकि यह सपना अच्छा सपना नहीं होता है । ऐसा माना जाता है कि यह सपना धोखा मिलने का तथा साथ-साथ चोरी भी होने का संकेत लेकर आता है । तो जब भी आपको यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि निकट भविष्य में आपको किसी ना किसी से धोखा प्राप्त होने वाला है अथवा चोरी होने वाली है। तो कहीं ना कहीं दोनों ही अर्थ आपके लिए बेहद ही नकारात्मक होता है अतः जब भी आपको यह सपना दिख जाए तो ईश्वर से प्रार्थना कीजिए की इस सपने के द्वारा मिलने वाले अशुभ फल को ईश्वर कम करें और आपके जीवन को बेहतर करें ।

सपने में इश्तहार पढ़ना ( Sapne me ishtahar padhna  ) = धोखा मिले और चोरी हो

Sapne me ilaichi dekhna सपने में इलायची देखना

सपने में इमारत देखना

Sapne me itra lagana सपने में इत्र लगाना 

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!