Sapne me istdev ki moorti chori hona सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना

Sapne me istdev ki moorti chori hona सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना

 

Sapne me istdev ki moorti chori hona

 

 

Sapne me istdev ki moorti chori hona सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना :-  हमारे भारतीय संस्कृति में सपनों पर भरोसा करने वालों लोगों की तादाद बहुत ही ज्यादा है । लोग यहां पर जब भी कोई सपना देखते हैं तो उसके बारे में जानने का भरपूर प्रयास करते हैं तथा तब तक चैन की सांस नहीं लेते जब तक उन्हें अपने सपने का अर्थ पता नहीं चल जाता। यही कारण है कि भारत में स्वप्न विचार का महत्व बहुत ही ज्यादा है । हालांकि स्वप्न विचार को भारत में ज्योतिष के अन्य विधाओं की तरह प्रसिद्धि नहीं मिल पाई है फिर भी इसका महत्व कम नहीं है । क्योंकि लोग स्वप्न विचार पर बेहद ही यकीन रखते हैं और जब भी कोई सपना देखते हैं तो अपने आने वाले समय के बारे में जानने का प्रयास अवश्य ही करते हैं । ऐसे में यदि आप भी चाहे तो अपने सपने के आधार पर यह आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि आपका आने वाला निकट समय कैसा रहने वाला है ?

सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना 

 दोस्तों अब रही बात इस लेख की तो इस लेख में हम आपको यह बताने वाले हैं कि सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना कैसा सपना होता है। तो क्या आपने भी सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना देख लिया है और आप भी इस सपने का अर्थ जानने के लिए बेचैन है । यदि हां तो आपका इस लेख में तहे दिल से स्वागत है बस इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ लीजिए आपको पता चल जाएगा कि सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना ( Sapne me istdev ki moorti chori hona ) किस प्रकार का फल प्रदान करने वाला सपना होता है । तो आइए चलिए शुरू करते हैं।

सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना

यदि कोई जातक नींद की अवस्था में सपने में स्थित देव की मूर्ति चोरी होना देख लेता है तो यह सपना उसके लिए बेहद ही गंभीर सपना है जिसका फल उसे बहुत ही खराब मिलने वाला है । दरअसल ऐसा माना जाता है कि सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना ( Sapne me istdev ki moorti chori hona ) मृत्यु तुल्य कष्ट प्राप्त होने का संकेत होता है । अर्थात जब भी आपको ययह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि आपको मृत्यु तुल्य कष्ट की प्राप्ति होने वाली है । अतः कहीं ना कहीं यह सपना बेहद खराब सपना है जातक के लिए । अगर यह सपना दिख जाए तो भगवान शंकर की प्रार्थना जरूर करें तथा महामृत्युंजय मंत्र की जाप करें ताकि आपको इस खराब योग से छुटकारा मिल सके ।

सपने में इष्ट देव की मूर्ति चोरी होना Sapne me istdev ki moorti chori hona = मृत्यु तुल्य कष्ट आए

 

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!