Sapne me khali bartan dekhna सपने में खाली बर्तन देखना

Sapne me khali bartan dekhna सपने में खाली बर्तन देखना
Sapne me khali bartan dekhna
Sapne me khali bartan dekhna सपने में खाली बर्तन देखना :-  किस सपने का क्या अर्थ होता है इसका अनुमान स्वप्न विचार के आधार पर लगाया जाता है । हमारे भारतीय संस्कृति में जो भी लोग सपनों का अर्थ पता करते हैं वह स्वप्न विचार के आधार पर ही करते हैं । दरअसल ज्योतिष की अन्य शाखाओं की तरह स्वप्न विचार को भी एक महत्वपूर्ण शाखा माना जाता है। आपको तो पता ही होगा कि ज्योतिष का महत्व हमारे देश में कितना है । यही कारण है कि सपनों के ज्ञान पर भी लोग बहुत ज्यादा यकीन करते हैं और जब भी कोई सपना देखते हैं तो यह मानकर चलते हैं कि उनको सपनों के द्वारा आने वाले भविष्य के बारे में कुछ ना कुछ संकेत अवश्य ही मिलेगा । आजकल तो लोग सपना देखने के बाद गूगल पर सर्च करके अर्थ पता कर लेते हैं।
 तो यह लेख भी एक नए स्वप्न के बारे में है। दरअसल यहां पर हम सब यह जानेंगे कि सपने में खाली बर्तन देखना ( Sapne me khali bartan dekhna ) किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करने वाला सपना होता है? क्या आप भी इस बारे में जानने के लिए उत्सुक है। यदि हां तो आपका हमारे लेख में स्वागत है। आप बस इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ लीजिए आपको पता चल जाएगा कि सपने में खाली बर्तन देखना किस प्रकार का फल प्रदान करता है। तो देर किस बात की है चलिए शुरू करते हैं।
Sapne me khali bartan dekhna सपने में खाली बर्तन देखना
 सपने में खाली बर्तन देखना ( Sapne me khali bartan dekhna ) एक ऐसा सपना है जिसे आदमी नींद की अवस्था में देख लेगा तो नींद खुलने के बाद उसके बारे में जानने के लिए बेताब हो जाएगा । तो आपने भी यह सपना देखा है और आप भी इस बारे में जानने के लिए बेताब है तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि सपने में खाली बर्तन देखना एक नकारात्मक फल वाला सपना होता है। दरअसल स्वप्न विचार का मानना है कि यह सपना काम में हानि का सूचक होता है। अर्थात आपने यह सपना देखा है तो आपको काम में हानि प्राप्त हो सकती है। तो इस तरह से यह सपना खराब सपना होता है।
सपने में खाली बर्तन देखना = काम में हानि
Sapne Mein Khali bartan dekhne ka matlab kya hota hai kya aapko bhi is bare mein janne ki utsukta hai. yadi hai to Aapka Hamare is Lekh mein taheDil Se Swagat hai . kya aapane bhi Sapne Mein mein Khali bartan dekh liya hai? yadi ha To Ham aapko Yahan per Bata Dena Chahenge ki  yah Sapna Achcha Sanket wala Sapna Nahin hota hai । Darasal Sapnon Ke Gyan ke anusar Aisa Mana gaya hai ki yah Sapna kam Mein Hani ka Sanket Lekar Aata Hai. yani ki yadi aapane yah Sapna dekh liya hai to nikat Bhavishya mein aapko kam Mein Hani prapt ho sakta hai . aatah yah Sapna dekhne ke bad shatark rahiye  tatha aisa Kuchh Bhi mat kijiye ki aapko kam Mein Hani mil jaaye. Kyunki kharab Sapna dekhne per aadami ke liye Satark Rahana hi Achcha rahata hai.
Sapne Mein Khali bartan dekhna = kam Mein Hani 
खाली बर्तन को सपने में देखने का अर्थ क्या होगा इस लेख में आप सब को पता चल गया होगा। मित्रों यह लेख पढ़कर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके अवश्य बताइएगा तथा अपने दोस्तों के साथ इस लेख को शेयर जरूर कीजिएगा धन्यवाद।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!