Sapne me khilli udana सपने में खिल्ली उड़ाना

Sapne me khilli udana सपने में खिल्ली उड़ाना 
 
 
 
 
Sapne me khilli udana
 
 
 
 
 
Sapne me khilli udana सपने में खिल्ली उड़ाना :- हम भारतीय लोग जब भी कोई सपना देखते हैं तो उसके बारे में जानने के लिए बेहद ही उत्सुक हो जाते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि हमारे देश में ज्योतिष शास्त्र का बड़ा ही ज्यादा महत्वपूर्ण योगदान रहा है। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कहता है कि सपनों के द्वारा भी व्यक्ति को आने वाले समय के बारे में कुछ संकेत प्राप्त हो जाते हैं। अतः कोई भी आदमी अगर चाहे तो सपना देखने के बाद उसका स्वप्नफल जानकर उसके आने वाले निकट जीवन में क्या कुछ घटनाएं घटने वाली है उसके बारे में अनुमान लगा सकता है। अब आपके मन में यह सवाल होगा कि स्वप्न फल प्राप्त कैसे किया जाए ।  इसके लिए आप गूगल पर सर्च करके अपने स्वप्न फल के बारे में जान सकते हैं  कि आपके सपने का अर्थ क्या होगा ?
 
 
Sapne me khilli udana सपने में खिल्ली उड़ाना 
 
 
यह लेख किस सपने पर आधारित है यह आपको शीर्षक पढ़कर पता चल ही गया होगा। मित्रों दरअसल हम सब यहां पर यह जानेंगे की सपने में खिल्ली उड़ाना ( Sapne me khilli udana ) किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करने वाला सपना होता है? तो यह सपना जो भी व्यक्ति नींद की अवस्था में देख लेगा तो इसके बारे में जानने के लिए बेताब हो जाएगा। तो यदि आपने भी यह सपना देखा है और आप इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर आखिरी तक पढ़ लीजिए आपको यहां पर इस सपने का मतलब पता चल जाएगा। तो चलिए शुरू करते हैं।
Sapne me khilli udana सपने में खिल्ली उड़ाना 
 
सपने में खिल्ली उड़ाना एक ऐसा सपना है जिसे कोई जातक नींद की अवस्था में देख लेगा तो उसके लिए अच्छा संकेत नहीं मिलता है। दरअसल यह एक नकारात्मक सपना होता है क्योंकि ऐसा माना गया है कि सपने में खिल्ली उड़ाना ( Sapne me khilli udana ) लोगों से निराशा प्राप्त होने का सूचक होता है। तो जिस आदमी को यह सपना दिख जाए उसे समझ लेना चाहिए कि निकट भविष्य में उसको लोगों से निराशा प्राप्त होने वाला है। अतः व्यक्ति को इस परिस्थिति से निपटने के लिए पहले से ही तैयार रहना चाहिए तथा साथ ही साथ ईश्वर से प्रार्थना भी करना चाहिए कि उसके आने वाले जीवन में सब कुछ शुभ शुभ हो ।
सपने में खिल्ली उड़ाना = लोगों से निराशा मिले
 
 
Kya aapko bhi Janna hai ki sapne mein khilli udana kis Prakar ka swapn fal pradan karne wala Sapna Hota Hai. yadi aapko Janna hai to aap bilkul Hi Sahi Jagah per Hain. Darasal yah Sapna Agar dikh Jaega To aap ashcharyachakit ho Jaenge aur iska Arth Janna Jarur chahenge. To Ham aapko Bata Dena Chahenge ki Sapne Mein khilli udana Ek Aisa Sapna Hai Jo Agar Sapne Mein dikh Jaaye to Achcha Sanket Lekar Nahin Aata Hai. Swapna Shastra ka Manana hai ki yah Sapna Logon se nirasa milane ka Sanket Hota Hai. yani ki aapane yah Sapna dekh liya hai to aapko Aane Wale Samay Mein Logon se nirasa mil sakta hai.
 
 
Sapne Mein khilli udana = Logon se nirasa mile
 
 
 
सपने में खिल्ली उड़ाना किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करता है यह लेख पढ़कर आपको पता चल गया होगा . ऐसे ही लेख पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉक के साथ जुड़े रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!