Sapne me khoon ki barsaat dekhna सपने में खून की बरसात देखना

Sapne me khoon ki barsaat dekhna सपने में खून की बरसात देखना
Sapne me khoon ki barsaat dekhna
Sapne me khoon ki barsaat dekhna सपने में खून की बरसात देखना :- कई बार हम सब सपने ऐसे भी देख लेते हैं जो बड़ा ही भयावह लगते हैं। सपने हमेशा खुशियों वाले नहीं आते है बल्कि सपने तो डरावने भी इंसान को आते ही रहते हैं । कई बार इतने डरावने सपने मनुष्य को आ जाते हैं कि नींद खुलने के बाद भी वह अपने द्वारा देखे गए सपने के बारे में बहुत देर तक या बहुत दिनों तक सोचता रह जाता है । खैर हम तो यहां पर यही कहना चाहेंगे कि यदि आपको डरावना सपना आ जाए तो आप सपने का दृश्य देखकर ही मत डर जाए क्योंकि कई बार खराब सपने के भी स्वप्न फल अच्छे मिल जाते हैं। इसलिए पहले स्वप्नफल पता कीजिए फिर आप चिंतित होइए। लेकिन बिना स्वप्नफल जाने कभी भी सपना देखने के बाद चिंता नहीं करना चाहिए।
Sapne me khoon ki barsaat dekhna सपने में खून की बरसात देखना
यहां पर हम जिस सपने के बारे में चर्चा करने वाले हैं वह तो थोड़ा अलग ही किस्म का है और बड़ा ही खराब महसूस होने वाला सपना है । दरअसल हम यहां पर यह जानेंगे कि सपने में खून की बरसात देखना ( Sapne me khoon ki barsaat dekhna ) किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करने वाला सपना होता है। क्या आप भी जानना चाहते हैं कि यह सपना क्या फल लेकर आता है। यदि जानना चाहते हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ लीजिए आपको यहां पर जरूर उत्तर मिल जाएगा। तो चलिए बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि सपने में खून की बरसात देखना कैसा सपना होता है?
Sapne me khoon ki barsaat dekhna सपने में खून की बरसात देखना
स्वप्न विचार में ऐसा माना जाता है कि सपनों के द्वारा व्यक्ति के निकट भविष्य के बारे में संकेत प्राप्त होता है। तो सपने में खून की बरसात देखने पर भी व्यक्ति को अवश्य ही फल प्राप्त होगा । दरअसल सपने में खून की बरसात देखना ( Sapne me khoon ki barsaat dekhna ) एक ऐसा सपना है जो बड़ा ही खराब संकेत लेकर आता है। सपनों के ज्ञान के अनुसार ऐसा माना जाता है कि यह सपना देश में अकाल पड़ने का सूचक होता है। अर्थात यदि आप यह सपना देख लेते हैं तो समझ लीजिए कि देश में अकाल पड़ने का योग बन रहा है।
सपने में खून की बरसात देखना = देश में अकाल पड़े
 Khoon ki Barsat yadi aapko Sapne Mein dikh Jaega To aap bahut hi chintit ho Jaenge Kyunki yah Sapna Dekhne Mein bahut hi kharab lagta hai. to yadi aap is Sapne ka fal Janna Chahte Hain To Ham aapko Bata Dena Chahenge ki Yah Sapna Bada Hi kharab Sanket wala Sapna Hota Hai. isliye Vastav Mein yah Sapna Chinta ka Vishay Hota Hai. Swapna Jyotish ka Manana hai ki yah Sapna Desh Mein Akal padne Ka suchak Hota Hai. yani ki yah Sapna aapane dekh liya hai to Tu Maan Lijiye ki Iske dwara aapko Desh Mein Akal padane Ka Suchna mil raha hai. isliye mitron yah Sapna ya kharab Sapna Hota Hai.
Sapne me khoon kharaba dekhna = desh me akaal pade 
मित्रों इस लेख में हमने आपको सपने में खून की बरसात देखना किस प्रकार का सपना होता है इसी बारे में बताया। आपको यह लेख पढ़कर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए तथा सामाजिक मीडिया पर दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिएगा धन्यवाद।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!