Sapne me khushboo lagana सपने में खुशबू लगाना

Sapne me khushboo lagana सपने में खुशबू लगाना
 
Sapne me khushboo lagana
 
 
Sapne me khushboo lagana सपने में खुशबू लगाना :-  अलग-अलग तरह के सपने हम सबको नींद की अवस्था में आते ही रहते हैं । जैसे खुशी के सपने, दुख के सपने, गंभीर सपने, रोमांचकारी सपने इत्यादि। यह सपने हमारे लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण होते हैं क्योंकि इनके द्वारा हमारे आने वाले निकट समय के बारे में संकेत प्राप्त होता है । यह बात मैं स्वयं नहीं कह रहा हूं बल्कि यह बात तो स्वप्न शास्त्र कहता है। स्वप्न शास्त्र का मानना है कि सपनों के द्वारा इंसान के निकट जीवन में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगाया जा सकता है। तो आप भी अपने सपने के द्वारा आने वाले समय के बारे में अनुमान आसानी से लगा सकते हैं। यदि आपको यह मुश्किल लगता हो तो आप अपने सपनों के बारे में गूगल में सर्च करके भी पता कर सकते हैं। यह सबसे आसान तरीका है आजकल का, जिसके आधार पर लोग अपने सपनों का स्वप्न फल आसानी से जान लेते हैं।
Sapne me khushboo lagana सपने में खुशबू लगाना
हम अपने शरीर पर खुशबू अक्सर लगाते हैं ताकि हमारा शरीर मोहक लगे और खुशबूदार लगे। लेकिन क्या आपने कभी सपने में खुशबू लगाना ( Sapne me khushboo lagana ) देख लिया है। दरअसल आप यह सपना देख लेंगे तो अवश्य ही इसके बारे में जानने के लिए हद से ज्यादा उत्सुक हो जाएंगे । तो आपने भी यह सपना देखा है और आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख में आपका स्वागत है । आप बस इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ लीजिए आपको पता अवश्य चल जाएगा कि सपने में खुशबू लगाना किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करने वाला सपना होता है । तो देर किस बात की है आइए जान लेते हैं इस बारे में ।
Sapne me khushboo lagana सपने में खुशबू लगाना
कोई भी व्यक्ति अगर नींद की अवस्था में सपने में खुशबू लगाना ( Sapne me khushboo lagana ) देख लेता है तो उसे खुश होना चाहिए क्योंकि यह सपना उसके लिए बहुत ही अच्छा सपना होता है। स्वप्न ज्योतिष का मानना है कि सपने में खुशबू लगाना एक ऐसा सपना है जो अगर कोई व्यक्ति देखेगा तो निकट भविष्य में उसके सम्मान में वृद्धि होगी, क्योंकि यह सपना व्यक्ति के लिए सम्मान बढ़ने का योग लेकर आता है । तो भला सम्मान बढ़ना किसे अच्छा नहीं लगेगा। जिस भी व्यक्ति का सम्मान बढ़ेगा वह मन ही मन बहुत ज्यादा प्रसन्न हो जाएगा। अत: एक तरह से देखा जाए तो यह सपना एक बढ़िया सपना होता है।
 सपने में खुशबू लगाना = सम्मान बढ़े
Sapne Mein Khushboo lagana Ek Aisa Sapna Hai Jise agar koi Jatak dekh lega to vah Iske bare mein janne ke Liye avashya hi Bechain Ho Jaega. To Ham is post mein Main isi Sapne ka Arth aap Sabko batane ja rahe hai. aapke man mein bhi is bare mein janne ki utsukta  hi to Ham aapko Yahan per yah batana Chahenge ki yah Sapna Jitna Dekhne Mein Pyara lagta hai utna hi iska swapn fal bhi Pyara Hota Hai . darasal Aisa Mana Jata Hai Ki Sapne Main kisi ko bhi Khushbu Lagana dikh Jaaye to yah Sapna uske liye Samman badhane ka suchak hota hai . isliye Jatak ko yah Sapna dekhne ke bad yah anuman laga lena chahie ki nikat Jivan Mein Uske Samman Mein vriddhi Hone Wali Hai. isliye yah Ek Achcha Sapna Hota Hai.
Sapne me khooshboo lagana =samman badhe 
मित्रों इस लेख में हमने आप सब को बताया कि सपने में खुशबू लगाना कैसा सपना होता है। आशा करते हैं कि यह लेख आपको बेहद पसंद आया होगा। इसी तरह के लेख पढ़ने के लिए बने रहिए हमारे ब्लॉग के साथ, धन्यवाद।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!