Sapne me uachaai par apne ko dekhna सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना

Sapne me uachaai par apne ko dekhna सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना

Sapne me uachaai par apne ko dekhna

Sapne me uachaai par apne ko dekhna सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना :- सपने कहां से आते हैं क्यों आते हैं इन्हें कौन संचालित करता है इस बारे में तरह-तरह के मत पाए जाते हैं । लेकिन इनमें से मुख्य मत जो पाया जाता है उसके बारे में हम आपको बताते हुए यह कह देना चाहेंगे कि इस मत का यह मानना है कि सपने पारलौकिक शक्तियों के द्वारा संचालित होते हैं । दरअसल जब किसी व्यक्ति को पारलौकिक शक्तियां उसके बारे में कुछ संकेत देने की इच्छा करती है तो वे सपनों को ही माध्यम बनाकर व्यक्ति तक संकेत पहुंचाते हैं । ऐसे में कोई भी व्यक्ति सपनों के माध्यम से यह जान   सकता है कि उसका आने वाला निकट भविष्य किस प्रकार से गुजरने वाला है तथा उसके आने वाले समय में क्या कुछ घटनाएं घटने वाली है। यह बढ़ा ही आसान है आप अपने सपने का अर्थ पता करके इस बारे में आसानी से जान सकते हैं।

सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना

  दोस्तों इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना Sapne me uachaai par apne ko dekhna कैसा सपना होता है। तो ऐसा सपना आपने भी देख लिया है जिसमें आपने सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना देख लिया है तो आप इस लेख को पूरा पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि सपने में ऊंचाई पर खुद को देखना किस प्रकार का सपना है तथा इसका जातक पर क्या प्रभाव पड़ता है । तो देर किस बात की है बस इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़िए  आपको इस सपने का अर्थ विस्तार से पता चल जाएगा । तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के इस बारे में जान लेते हैं ।

ऊंचाई पर अपने को देखना

सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना Sapne me uachaai par apne ko dekhna अच्छा सपना नहीं होता है । स्वप्न ज्योतिष इस सपने को एक खराब सपना मानता है तथा यह कहता है कि यह सपना अपमानित होने की सूचना लेकर आता है । तो आपने भी यह सपना देख लिया है तो समझ लीजिए कि आपको यह सपना देखने के बाद निकट भविष्य में अपमानित होना पड़ सकता है । तो कहीं ना कहीं यह सपना आपके लिए बेहद खराब सपना है जो अगर दिख जाए तो आपको सतर्क होने की आवश्यकता है तथा ऐसा कुछ भी मत कीजिए जिससे आपको निकट भविष्य में अपमानित होना पड़ जाए।

सपने में ऊंचाई पर अपने को देखना  = अपमानित होना



Sapne me uant dekhna सपने में ऊंट देखना 

सपने में ऊंचाई से गिरना

Sapne me ulta kapda pahanna सपने में उल्टा कपड़ा पहनना

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!