Sapne Mein achar khana सपने में अचार खाना 

Sapne Mein achar khana सपने में अचार खाना 

Sapne Mein achar khana
Sapne Mein achar khana
 सपने भला किसको नहीं आते। जब कोई नींद में होता है तो किसी ना किसी रूप में सपना अवश्य देखता है। Sapne Mein achar khana बस वही लोग सपने नहीं देख पाते जो लोग जन्म से अंधे होते हैं। बाकी के सभी लोग निद्रा अवस्था में कभी ना कभी सपना अवश्य ही देखते हैं। रात्रि के समय नींद में आने वाले सपने बहुत लोगों को याद रह जाते हैं तथा बहुत से सपने तो व्यक्ति भूल भी जाता है । बहुत बार ऐसा होता है कि आदमी ना सपने को भूल ही पाता है और ना ही याद ही कर पाता है कि वास्तव में उसने सपने में देखा क्या था । यानी देखे गए सपने की याद धुंधली सी दिखाई पड़ती है।

Sapne Mein achar khana सपने में अचार खाना 

 आप सब ने वास्तविक जीवन में आचार तो बहुत मर्तबा खाया होगा। खाने में  अचार बहुत ही स्वादिष्ट लगता है। बहुत कम ही लोग ऐसे होंगे जो अचार नहीं खाते होंगे। खैर वास्तविक जीवन में अचार खाना तो लगा ही रहेगा। हम यहां आपको बताने वाले हैं कि सपने में अचार खाना Sapne Mein achar khana व्यक्ति के लिए कैसा फल लेकर आता है। तो क्या आप भी जानना चाहते हैं कि सपने में अचार खाना कैसा होता है? अगर आपको भी इस प्रश्न का उत्तर चाहिए तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर मिल जाएगा ।

 सपने में अचार खाना 

 सपने में अचार खाना  एक ऐसा स्वप्न  है जिसका अर्थ हर आदमी जानना चाहेगा। दरअसल इस तरह के सपने या तो आते नहीं है और जब आते हैं तो निकट जीवन से जुड़े जरूरी संकेत लेकर आते हैं। ऐसे में सपना देखने वाले व्यक्ति का सपने के प्रति उत्सुक होना कोई नई बात नहीं है।

 सपने में अचार खाना 

 वैसे सपने में अचार खाना Sapne Mein achar khana एक खराब सपना माना गया है क्योंकि यह सपना व्यक्ति के लिए परेशानी लेकर आता है। दरअसल इस सपने को सिर दर्द और पेट दर्द की सूचना देने वाला सपना माना गया है। ऐसे में जातक को सिर दर्द तथा पेट दर्द से सामना करना पड़ सकता है ।
सपने में अचार खाना = सिर दर्द पेट दर्द www.sitehindi.com

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!