Sapne Mein agarbatti dekhna  सपने में अगरबत्ती देखना 

Sapne Mein agarbatti dekhna  सपने में अगरबत्ती देखना 

Sapne Mein agarbatti dekhna
 सपने में अगरबत्ती Sapne Mein agarbatti dekhna को विभिन्न रूपों में देखना अलग अलग अर्थों के बारे में बताता है। पिछले लेखों में हमने बताया था कि सपने में अगरबत्ती अर्पित करना तथा सपने में अगर बत्ती जलती देखना कैसा होता है? किंतु इस लेख में हम बताएंगे कि सपने में अगरबत्ती देखना कैसा होता है? हालांकि यह लेख भी अगरबत्ती से ही संबंधित है परंतु इसका अर्थ अलग है।

 सपने में अगरबत्ती देखना Sapne Mein agarbatti dekhna

  अगरबत्ती के सपने का महत्व इसलिए भी बढ़ जाता है क्योंकि अगर बत्ती का प्रयोग लगभग सभी लोग पूजा-पाठ इत्यादि में करते हैं। जब अगरबत्ती जलाया जाता है तो आसपास का वातावरण सुगंध से भरपूर हो जाता है। जहां वातावरण मनमोहक भी लगता है। तो इस लेख में हम जानेंगे कि सपने में अगरबत्ती देखना कैसा होता है? अगर आपको भी सपने में अगरबत्ती देखना हुआ है तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको उत्तर मिल जाएगा।

  सपने में अगरबत्ती देखना 

  जब कोई व्यक्ति नींद में होता है तो सपने अपने आप ही चले आते हैं । हमारे यह सपने किस प्रकार के होंगे हमको यह नहीं पता होता। हां मगर सपनों को लेकर हमारे समाज में पौराणिक काल से ही अनुमान लगाया जाता रहा है। इसी के फलस्वरूप स्वप्न विचार का प्रचलन हमारे देश में सदा से चला आ रहा है।

  सपने में अगरबत्ती देखना 

 दोस्तों सपने में अगरबत्ती देखना Sapne Mein agarbatti dekhna एक सकारात्मक सपना माना गया है। इसलिए जब भी आप इस सपने को देखिए तो समझ लीजिए कि यह आपके लिए अच्छा सपना है । दरअसल इस सपने को धार्मिक अनुष्ठान होने का सूचक माना गया है। यानी इस सपने को देखने के बाद आपके यहां धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन हो सकता है।
 सपने में अगरबत्ती देखना = धार्मिक अनुष्ठान www.sitehindi.com
 

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!