Sapne Mein agarbatti jalti dekhna सपने में अगरबत्ती जलती देखना  

Sapne Mein agarbatti jalti dekhna सपने में अगरबत्ती जलती देखना  

Sapne Mein agarbatti jalti dekhna
Sapne Mein agarbatti jalti dekhna
पिछले आर्टिकल में हम ने बताया कि सपने में अगरबत्ती अर्पित करना कैसा होता है ? परंतु इस लेख में हम आपको बताएंगे कि सपने में अगर बत्ती जलती देखना  कैसा होता है ? तो अगर आप अगरबत्ती का सपना देखते हैं तो आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि आपने सपने को किस रूप में देखा है। क्योंकि एक ही चीज के सपने को दो अलग-अलग स्वरूपों में देखने पर उसके स्वप्न फल भी अलग अलग हो जाते हैं।

Sapne Mein agarbatti jalti dekhna सपने में अगरबत्ती जलती देखना  

 रात को जब हम नींद में होते हैं तो सपने अपने आप ही चले आते हैं। ऐसे में हम यह तय नहीं कर सकते कि हमारे सपने किस प्रकार के होंगे तथा यह कब आएंगे? Sapne Mein agarbatti jalti dekhna सपने कहां से आते हैं यह भी हम सभी को सच सच नहीं पता होता है। परंतु ऐसा माना जाता है कि सपनों का संचालन अदृश्य अलौकिक शक्तियों के द्वारा होता है। जब अलौकिक शक्तियां व्यक्ति को कोई संकेत देना चाहती है तो वह सपनों को ही अपना माध्यम बनाती हैं।

सपने में अगरबत्ती जलती देखना  

अतः कोई भी सपना देखने वाला व्यक्ति अगर चाहे तो अपने सपनों के आधार पर आसानी से यह अनुमान लगा सकता है कि उसका निकट भविष्य का समय कैसा रहने वाला है?  वैसे हमारे भारत देश में लोग ऐसा करते भी हैं। यहां पर जब भी कोई व्यक्ति सपना देखता है तो वह अपने सपने का अर्थ कहीं ना कहीं से पता जरूर करता है ।

 सपने में अगरबत्ती जलती देखना  

तो हम इस लेख में आप सबको बताने वाले हैं कि सपने में अगर बत्ती जलती देखना Sapne Mein agarbatti jalti dekhna कैसा फल देता है ? यह एक ऐसा  सपना है जिसके बारे में जानने की उत्सुकता मन में हिलोरे लेने लगती है। तो अगर आप भी जानना चाहते हैं इस सपने का अर्थ तो बने रहिए इस लेख में।
 सपने में अगरबत्ती जलती देखना  
 सपने में अगर बत्ती जलती देखना Sapne Mein agarbatti jalti dekhna अच्छा सपना नहीं माना गया है। क्योंकि व्यक्ति के लिए यह सपना एक बुरा परिणाम देने वाला सपना माना गया है। दरअसल सपने में अगर बत्ती जलती देखना दुर्घटना होने का सूचक माना गया है । यानी कि इस सपने को देखने वाले जातक के लिए दुर्घटना का योग बनता है।
 सपने में अगर बत्ती जलती देखना = दुर्घटना www.sitehindi.com

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!