Sapne Mein akhbar kharidna सपने में अखबार खरीदना 

Sapne Mein akhbar kharidna सपने में अखबार खरीदना 

Sapne Mein akhbar kharidna
दोस्तों सपने में अखबार खरीदना Sapne Mein akhbar kharidna एक ऐसा सपना है जिसे अगर आप देखेंगे तो सोच में जरूर पड़ जाएंगे। खैर कोई बात नहीं वास्तव के जीवन में तो आपने अखबार खरीदा ही होगा या हो सकता है नहीं भी खरीदा हो पर सपने में अखबार खरीदना किसी को भी हो सकता है क्योंकि सपनों पर किसी का बस नहीं चलता। सपने तो कैसे भी आ सकते हैं।

Sapne Mein akhbar kharidna सपने में अखबार खरीदना 

 फिलहाल इस लेख में हम इसी विषय पर चर्चा करेंगे कि सपने में अखबार खरीदना जातक पर किस प्रकार का प्रभाव डालता है? अगर आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख में अंत तक बने रहिए आपको उत्तर मिल जाएगा । तो चलिए जान लेते हैं ।

 सपने में अखबार खरीदना 

भारत में सपनों को लेकर बड़ा ही उत्साह देखा जाता है। यहां पर लोग सपनों को कुछ अधिक ही अन्य दुनिया की तुलना में महत्व देते हैं। Sapne Mein akhbar kharidna यहां लोग सपने देखते हैं और उसका अर्थ जानने के लिए बेताब हो जाते हैं तथा तब तक धैर्य नहीं धरते जब तक उनको उत्तर नहीं मिल जाता।

 सपने में अखबार खरीदना 

 ऐसा दुनिया के अन्य देश के लोग भी करते हैं पर भारतीयों से थोड़ा कम करते हैं। Sapne Mein akhbar kharidna भाई स्वप्न  विचार एक ऐसा चीज है जिस पर विचार किए बिना दुनिया का कोई मनुष्य नहीं रह सकता। अगर कोई नास्तिक है और स्वप्न फल पर विश्वास नहीं करता तो भी वह अपने देखे गए सपनों के बारे में सोचता जरूर है। फर्क बस यही है कि वह अच्छे सपने देखने के बाद खुश हो लेता है और बुरे सपने देखने के बाद अंधविश्वास मानकर इग्नोर कर देता है।
सपने में अखबार खरीदना 
 तो हम जानने वाले थे कि सपने में अखबार खरीदना Sapne Mein akhbar kharidna कैसा सपना होता है ? दोस्तों हम आपको बता देना चाहेंगे कि स्वप्न फल के लिहाज से सपने में अखबार खरीदना खराब सपना माना गया है। यह सपना वाद विवाद का सूचक होता है। ऐसे में जब भी कोई यह सपना देखता है तो उसे समझ लेना चाहिए कि उसके साथ वाद-विवाद का योग बन रहा है।

 सपने में अखबार खरीदना = वाद विवाद

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!