Sapne Mein anda khana ( egg dream)  सपने में अंडे खाना 

Sapne Mein anda khana ( egg dream)  सपने में अंडे खाना 

Sapne Mein anda khana ( egg dream)
इस संसार में कुछ लोग मांसाहारी होते हैं और कुछ लोग शाकाहारी होते हैं। ऐसे में अंडे तो सभी लोग नहीं खाते। Sapne Mein anda khana ( egg dream) मांसाहारी लोग अंडों का सेवन करते हैं और शाकाहारी लोग नहीं करते। हालांकि कई जगह पर यह माना गया है कि अंडा मांसाहारी नहीं होता पर भारतीय संस्कृति के दृष्टिकोण से अंडा मांसाहारी होता है।

Sapne Mein anda khana ( egg dream)  सपने में अंडे खाना 

 खैर वास्तविक जीवन में कोई अंडा खाता है तो कोई नहीं भी खाता है किंतु सपने में अंडा खाना तो कोई भी देख सकता है। भाई सपनों पर इंसान का कोई जोर नहीं चलता ऐसे में आप शाकाहारी हो कर भी सपने में अंडे खाना Sapne Mein anda khana ( egg dream) देख सकते हैं। सपनों की यही तो खासियत है कि वह नींद के समय किसी भी रूप में किसी भी चीज का दिख सकता है।

 ( egg dream)  सपने में अंडे खाना 

  ऐसा माना जाता है कि सपना व्यक्ति को तभी आते हैं जब वह नींद की अवस्था में होता है और पारलौकिक शक्तियां कोई संकेत देना चाहती है । ( egg dream) www.sitehindi.com हालांकि रात्रि के 12:00 बजे से पहले तथा दिन में देखे जाने वाले सपने मानसिक विकृति के कारण आते हैं और इन सपनों को इतना महत्व नहीं देना चाहिए क्योंकि इनका कोई अर्थ नहीं होता। वहीं रात्रि के 12:00 बजे के बाद से लेकर सुबह ब्रह्म मुहूर्त तक के समय में देखे गए सपनों का अर्थ व्यक्ति को मिलता ही मिलता है । इनमें से ब्रह्म मुहूर्त में देखे गए सपनों का अर्थ व्यक्ति को शीघ्रता से मिलता है।

( egg dream)  सपने में अंडे खाना 

 पारलौकिक शक्तियां सपनों को माध्यम बनाकर व्यक्ति तक उन घटनाओं का संकेत पहुंचाती है जो व्यक्ति के निकट जीवन में घटने वाला होता है। ऐसे में सपनों के आधार पर कोई भी जातक यह आसानी से ज्ञात कर सकता है कि उसका आने वाला निकट समय कैसा रहेगा ।
 ( egg dream)  सपने में अंडे खाना 
 इस लेख में हम जानने वाले थे कि सपने में अंडे खाना Sapne Mein anda khana ( egg dream) कैसा होता है ? यदि आप भी इस सपने का अर्थ जान लेना चाहते हैं तो यहां पर आपका स्वागत है। दोस्तों आइए जान लेते हैं कि सपने में अंडे खाना किस प्रकार का सपना है ।
Sapne Mein anda khana ( egg dream)  सपने में अंडे खाना 
मित्रों सपने में अंडे खाना Sapne Mein anda khana ( egg dream) एक बढ़िया और सकारात्मक सपना माना गया है क्योंकि यह सपना व्यक्ति के लिए खुशी लेकर आता है । दरअसल सपने में अंडे खाना पुत्र प्राप्ति की सूचना लेकर आता है। यानी कि अगर आप सपने में अंडा खाना देखते हैं तो समझ लीजिए कि आपके लिए पुत्र प्राप्ति का योग बन रहा है ।
सपने में अंडा खाना = पुत्र प्राप्ति
 
 
 

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!