Sapne mein apsara dekhna सपने में अप्सरा देखना

 

 

Sapne mein apsara dekhna सपने में अप्सरा देखना

 

 

Sapne mein apsara dekhna

 

 

Sapne mein apsara dekhna सपने में अप्सरा देखना :- सपनों की प्यारी सी दुनिया सबके ही मन को भाती है। हर आदमी कोई सपना देखता है तो खुश हो जाता है और सपना बार बार देखना चाहता है । कई बार आदमी कोई अच्छा सपना देखता है तो नींद खुल जाने के बाद सपना टूट जाता है और व्यक्ति दुखी हो जाता है । हालांकि फिर भी व्यक्ति उस सपने को दोबारा देखना चाहता है लेकिन इस प्रयास में वह सफल नहीं हो पाता है क्योंकि सपना एक बार टूट जाए तो दोबारा नहीं आता है चाहे आदमी कितना भी प्रयास कर ले । हा नीँँद की अवस्था में पुनः सपना अपने आप आ सकता है लेकिन उसी सपने को दोबारा देख पाना संभव नहीं है। आदमी दूसरे सपने को पुुन: नींद की अवस्था में देख सकता है। खैर जो भी हो लेकिन व्यक्ति सपनों की दुनिया से प्रभावित बहुत ही ज्यादा होता है और सपनों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त कर लेना चाहता है । हमारे देश भारत में तो ज्यादातर लोग अपने सपने का अर्थ जानने के लिए परेशान हो जाते हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेते जब तक उनको अपने सपने का अर्थ प्राप्त नहीं हो जाता।

 

 

 

 

 

Sapne mein apsara dekhna सपने में अप्सरा देखना

 

 

 

 

तो मित्रो इस लेख में हम जिस सपने का अर्थ बताने जा रहे हैं वह सपना बेहद ही प्यारा सपना है जिसे देखकर आप बेहद ही खुश हो जाएंगे । इसके साथ-साथ आप उसका अर्थ जानने के लिए भी परेशान हो जाएंगे । दरअसल हम आपको इस लेख में यह बताने जा रहे हैं कि सपने में अप्सरा देखना किस तरह का सपना होता है । तो सोचिए अगर आप सपने में अप्सरा देख लेंगे तो आप कितना परेशान हो जाएंगे इस प्यारे से सपने का अर्थ जानने के लिए ।दरअसल यह सपना है ही ऐसा जिसके बारे में हर आदमी जानना चाहेगा। तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सपने में अप्सरा देखना किस तरह का फल लेकर आता है तो हम आपका इस लेख में तहे दिल से स्वागत करते हैं । बस इस लेख को अंत तक पढ़िए आपको अप्सरा देखने का सपना कैसा होता है इस बारे में पूरा पता चल जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Sapne mein apsara dekhna सपने में अप्सरा देखना

 

 

 

मित्रों अप्सरा का वर्णन हमारे ग्रंथों में पाया जाता है जो देव लोक में पाई जाती हैं और बहुत ही सुंदर होती है। ऐसे में वास्तविक जीवन में अप्सरा देखना तो संभव नहीं है लेकिन हां स्वप्न में अप्सरा किसी को भी दिखाई दे सकती है। तो अगर आपने भी सपने में अप्सरा देखा है तो आप खुश हो जाइए क्योंकि इसका स्वप्न फल बेहद ही अच्छा होता है। दरअसल स्वप्न विचार के अनुसार ऐसा माना जाता है कि सपने में अप्सरा देखना Sapne mein apsara dekhna धन और मान-सम्मान की प्राप्ति का सूचक होता है । तो आप भी समझ लीजिए कि आपको धन और मान-सम्मान की प्राप्ति होने ही वाली है। अतः यह सपना आपके लिए बेहद ही बढ़िया सपना होता है जिसे देखकर आपको प्रसन्न होना चाहिए तथा मन ही मन ईश्वर को धन्यवाद देना चाहिए ।

 

 

 

 

सपने में अप्सरा देखना = धन और सम्मान की प्राप्ति

 

 

 

 

 

तो मित्रों इस लेख में हमने आपको बताया कि सपने में अप्सरा देखना Sapne mein apsara dekhna किस तरह का फल प्रदान करने वाला सपना होता है। आशा करते हैं कि यह पोस्ट आपको बेहद पसंद आया होगा। अतः ऐसे ही हमारे अन्य लेख को पढ़ते रहिए और बने रहिए हमारी इस ब्लॉग के साथ धन्यवाद।

 

Sapne mein khet mein pake gehoon dekhna सपने में खेत में पके गेहूं देखना

Sapne mein khet dekhna सपने में खेत देखना

Sapne me khoon ki barsaat dekhna सपने में खून की बरसात देखना

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!