Sapne Mein attahas karna  सपने में अट्टहास करना

Sapne Mein attahas karna  सपने में अट्टहास करना

Sapne Mein attahas karna
 अट्टहास Sapne Mein attahas karna आदमी तब करता है जब उसे कोई बहुत बड़ी विजय मिलती है अथवा वह बहुत खुश होता है या फिर वह किसी ऐसे मजाकिया पल का आनंद ले रहा होता है जिसमें वह अपने अट्टहास रोक ही नहीं पाता। आदमी के जीवन में कभी ना कभी ऐसे पल आ ही जाते हैं जब वह अट्टहास कर लेता है । यह मानव जीवन मे आम बात है।

  सपने में अट्टहास करना

 परंतु यही चीज अगर व्यक्ति सपने में देखे तो कुछ अलग ही एहसास होता है। जातक सोच में पड़ जाता है कि आखिर उसने सपने में अट्टहास करना देखा ही क्यों ? क्या हो सकता है इस सपने का अर्थ? Sapne Mein attahas karna आदमी ना जाने इस सपने से संबंधित कितने तरह तरह के प्रश्नों का उत्तर जानने के लिए बेताब हो जाता है। तो क्या आप भी जानना चाहते हैं कि सपने में अट्टहास करना कैसा फल प्रदान करने वाला सपना है? इस लेख को पूरा पढ़िए यह लेख इसी विषय पर केंद्रित है।

Sapne Mein attahas karna  सपने में अट्टहास करना

 जैसा कि आप जानते होंगे कि कोई भी सपना व्यर्थ नहीं होता। नींद के समय देखे जाने वाले हर सपने का एक खास अर्थ होता है।  हां परंतु रात्रि 12:00 बजे के पहले तथा दिन के समय देखा जाने वाला सपना व्यर्थ होता है । इन सपनों के बारे में कहा जाता है कि यह सपने मानसिक विकृति के कारण आते हैं । बाकी के सारे सपनों का फल व्यक्ति को या तो वर्तमान समय में मिलता है या फिर निकट भविष्य में प्राप्त होता है।

Sapne Mein attahas karna  सपने में अट्टहास करना

 सपने में अट्टहास करना Sapne Mein attahas karna एक ऐसा सपना है जो व्यक्ति के लिए खराब संकेत लेकर आता है। यानी कि जब व्यक्ति इस सपने को देखता है तो कहीं ना कहीं उसे किसी प्रकार की नकारात्मक सूचना जरूर मिलती है। तो इस लिहाज से यह सपना एक बेकार सपना होता है । दरअसल सपने में अट्टहास करना दुखद समाचार मिलने का संकेत माना गया है। यानी अगर आप यह सपना देखते हैं तो आपको किसी ना किसी प्रकार का दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है।
 सपने में अट्टहास करना = दुखद समाचार मिले www.sitehindi.com

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!