Sapne Mein Anga kate dekhna सपने में अंग कटे देखना 

Sapne Mein Anga kate dekhna सपने में अंग कटे देखना 

Sapne Mein Anga kate dekhna
सपने कब कैसे आएंगे किसी को भी पता नहीं होता। सपने किसी भी प्रकार के आ सकते हैं और किसी भी चीज के आ सकते हैं। Sapne Mein Anga kate dekhna कई बार तो इतने प्यारे प्यारे सपने आते हैं कि दिल करता है कि उन सपनों को बार-बार देखें। परंतु कई बार इतने भयभीत कर देने वाले भी सपने दिख जाते हैं कि जिससे आदमी डर ही जाता है। नींद खुलने के बाद कई दिनों तक ऐसे सपनों की यादें पीछा नहीं छोड़ते।

Sapne Mein Anga kate dekhna सपने में अंग कटे देखना www.sitehindi.com

 परंतु अच्छा सपना देखने का तात्पर्य यह नहीं है कि आपको उस सपने का फल भी अच्छा ही मिलेगा। ठीक ऐसे ही बुरा सपना देखने का तात्पर्य यह नहीं है कि उसका फल व्यक्ति के लिए बुरा ही होगा। यानी नींद में देखे जाने वाले सपने कैसे भी हो परंतु उसके फल स्वप्न फल के आधार पर ही मिलते हैं ना कि दृश्य के आधार पर।

 सपने में अंग कटे देखना 

दोस्तों फिलहाल इस लेख में हम बताएंगे कि सपने में अंग कटे देखना  Sapne Mein Anga kate dekhna कैसा होता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सपने में अंग कटे देखना क्या फल प्रदान करता है तो यह लेख आप ही के लिए है। इस लेख को पूरा पढ़िए यहां पर आपको उत्तर मिल जाएगा। तो आइए जान लेते हैं इस बारे में ।
 सपने में अंग कटे देखना 
 हालांकि सपने में अंग कटे देखना जिस भी व्यक्ति को होगा वह डर के मारे कांप जाएगा। परंतु यह सपना देखने के बाद भयभीत नहीं होना चाहिए क्योंकि इस सपने को एक बढ़िया सपना माना गया है। वैसे भी अगर व्यक्ति को पहले से इस सपने का अर्थ पता हो तो वह भयभीत नहीं होगा।
 
 वास्तव में सपने में अंग कटे देखना Sapne Mein Anga kate dekhna बढ़िया सपना होता है क्योंकि इस सपने को स्वास्थ्य लाभ का प्रतीक माना गया है। तो यह सपना जब भी देखिए तो समझ लीजिए कि आप के लिए स्वास्थ्य लाभ का योग बन रहा है। यानी कि निकट भविष्य में आप सेहतमंद बने रहेंगे।
  सपने में अंग कटे देखना = स्वास्थ्य लाभ
 

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!